रायपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या:महिला पर कमेंट करने को लेकर हुआ विवाद, बदमाश ने गाड़ी से उतरकर किया हमला और भाग निकला

Rate this post

रायपुर में एक युवक की चाकू मारकर ह्त्या कर दी गई है। युवक ने बाइक सवार एक महिला पर कमेंट किया था। जिसके बाद यह पूरा विवाद हुआ और महिला के साथ बैठे युवक ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। पूरी वारदात के पहले का वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, डीडी नगर इलाके में गुलशन यादव (25) रविवार रात को अपने दोस्त के साथ घूमने निकला था। इस दौरान एक दूसरा युवक भी किसी महिला के साथ जा रहा था। तभी गुलशन ने उस पर कुछ कमेंट पास कर दिया था। यह सुनते ही महिला के साथ बैठा युवक गुस्से में आ गया। उसने गुलशन से विवाद शुरू कर दिया। दोनों बाइक पर थे, इसलिए गुलशन आगे बढ़ गया। लेकिन आरोपी ने गुलशन का कुछ देर पीछा किया। फिर बाइक को जमीन पर ही पटका और दौड़ता हुआ गुलशन के पीछे गया और उस पर चाकू से हमला कर दिया।

वापस आया और गाड़ी उठाकर भाग निकला

जब युवक गुलशन पर चाकू से हमला करने के लिए गया था, तब उसके पीछे महिला भी दौड़ती हुई गई थी। कोई कुछ कर पाता इससे पहले ही उसने गुलशन पर चाकू से कई बार हमला किया। फिर वापस गाड़ी को आकर उठाया और सबके सामने महिला को लेकर फरार हो गया। आरोपी के गाड़ी जमीन पर पटकने के साथ ही गुलशन ने बाइक को धीरे कर दिया था। इसी वजह से आरोपी गुलशन तक आसानी से पहुंच गया।

इलाज के दौरान हुई मौत

घटना के बाद गुलशन का दोस्त किसी तरह से उसे अस्पताल ले गया। जहां उसका उपचार किया जा रहा था। मगर मंगलवार रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। चाकू के हमले से वह गंभीर रूप से घायल था। वहीं पुलिस ने अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है। फिलहाल आरोपी फरार है।

Leave a Reply