योद्धा के अवतार में दिखेंगे योगी, भ्रष्टाचार- माफिया से लड़ेंगे Yogi will be seen in the avatar of a warrior, will fight corruption – mafia

योद्धा के अवतार में दिखेंगे योगी, भ्रष्टाचार- माफिया से लड़ेंगे

सीएम आदित्यनाथ पर फिल्माया जा रहा हैं गाना पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ: उसका खात्मा उत्तरप्रदेश में मिशन 2022 फतर ककरने के लिए भाजपा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सबसे बड़ा लड़य्यज्ञ बताते हुए अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘ओमकारा ‘ के गाने ’धम धम धड़म धड़य्या रे ’ सबसे बड़े लड़य्या रे ’ का सहारा लेगी। अब यह गान योगी के किरदार पर फिल्माया जा रहा हैं। इसमें योगी को योद्धा के रूप् में दिखाया जाएगा ् जिसमें वें भ्रष्टाचार और माफिया से लड़ते नजर आएंगे और भी का चुके होंगें।


छवि को लेकर सतर्क: भाजपा पार्टी की छवि स्वच्छ और ईमानदार के रूप् में करना चाहती हैं। इलेक्शन कैंपेन में योगी की छवि और उनके 5 साल के बारे में जनता तक सदेंश पहुंचाया जाएगा।

गाना हिट  ्योगी पर फिट

इस गाने का चुनाव इसलिए किया गया हैं ् क्योकि यह पहले से लोकप्रिय हैं। योगी पर यह गान पूरी तरह से फिट बैठता हैं। पार्टी चाहती हैं कि सीएम योगी की छवि एक सख्त प्रशासक ् त्यागी और भ्रष्टाचार विरोधी नेता की बने ।

गाने के जरिए दर्शाया जाएगा कि उनके कार्यकाल में माफिया का पूरी तरह सें अंत हो गया हैं।बड़े माफिया जेल में हैं या एनकाउंटर में मारे गए हैं।

अखिलेश को दिखाया था ’बाहुबली ’

इससे पहले 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस के गठबंधन में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को ‘बाहुबली ’उके रूप में दिखाया गया था।

बनारस में एक रोड़ शो कें दौरान जगह -जगह लगाए पोस्टर में अखिलेश को ’बाहुबली’ के रूप् में पेश किया गया था कि ’विकास का भूचाल हुं-दंगाइयों का काल हुं।

दुर्गा कें रूप में पेश की गई प्रियंका

इसी तरह हाल ही में जारी एक पोस्टर में मां दुर्गा कें रूप में काग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को दर्शाया गया। इसमें वह किसानों के हत्यारों का संहार करते दिख रही हैं।

काग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना हैं कि प्रियंका किसानों कें लिए दुर्ग मां का अवतार हैं। वाराणसी में 10 अक्टूबर को हुई किसान रैली सें पहलें शहरभर में लगाए गए इन पोस्टरों की काफी चर्चा रही।इसी तरह प्रयागराज में भी प्रियंका कों मां दुर्गा कें रूप् में पेश किया जा चुका हैं।

Leave a Reply