[Download] Chhattisgarh BA Sociology Guide First Year PDF Download

Hello दोस्तों आशा है आप सभी ठीक होंगे और नहीं होंगे तो अभी हम आपको ठीक करते देते है तो चलिए बोलिये मेरे साथ
!!!! जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा !!!!!!!!

और अगर आप छत्तीसगढ़ में रहते है और 12th के बाद BA की पढाई कर रहे है तो खुश होकर ताली बजाने का वक्त आ चूका है । क्योकि आज हम आपको Chhattisgarh BA First year Sociology Guide pdf Download देने वाले है ।

उससे पहले हम आपको बता दे की यह PDF , छत्तीसगढ़ में पढ़ने वाले B.A के first Year के  Students के लिए तैयार किया गया है , जिन्होंने Sociology Subject लिया  हुआ  है।

Download Chhattisgarh BA First year Sociology Guide PDF Download

Sandeep ( Foundation of Sociological Thought “B.A First Year Sociology Second Paper” ) की गाइड खासकर के पुरे छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों में प्रशिद्ध  है , संदीप संसथान ऐसे ही अनेक विषयो पर किताबे छापती है , जो की बहुत ही रुचिकर होती है ।

यहाँ पुस्तक हम छत्तीसगढ़ वालो के लिए बहुत ही उपयोगी भी है , एवं इस पुस्तक के ऊपर आप साफ साफ लिखा हुआ देख सकते है की  “Strictly According to the New Revised (10+2+3) U.G.C Based CHHATTISGARH Unified Syllabus”

संदीप प्रकाशन के प्रिंटिंग का कार्य 22, Mahatma Gandhi Road, Khajuri Bazar, Indore – 452001, (Khajuri Bazar), Mahatma Gandhi Road, Indore (Map) से होता है , अगर आप चाहे तो आप यहाँ से भी पुस्तके आर्डर क्र सकते है , या आप चाहे तो Online Amazon से भी मांगा सकते है । 

Chhattisgarh BA First Year Sociology Guide PDF Download Second Paper
Chhattisgarh BA First Year Sociology Guide PDF                          Download Second Paper

BA First Year Sociology Guide Second Paper By Sandeep Publication PDF Download

संदीप पब्लिकेशन एक ऐसी किताब है जिसमे लिखावट बहुत ही अनोखी होती है , एवं इनके जो Professors होते है वो भी बहुत ही Well Qualified होते है , इसलिये तो इनकी writings जबरजस्त होती है । 

तो आप सबको इस Book को पढ़ कर ही समझ जाना चाहिए की फ़िलहाल छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के प्रांतो में Sandeep Publications से अच्छा अभी कोई नहीं है जो B.A के छात्रो के लिए इंग्लिश मध्यम की किताबे छाप सकता हो ।

इसलिए हम आपकी मदद के लिए Sandeep Publication की Sociology की Book आपको PDF के माध्यम से उपलब्ध करा रहे है ताकि आप इसे आसानी से Download कर लीजियेगा ।

[dflip id=”4164″ ][/dflip]

संसथान का नाम  Sandeep Publication 22, Mahatma Gandhi Road, Khajuri Bazar, Indore – 452001, (Khajuri Bazar), Mahatma Gandhi Road, Indore (Map)
PDF का नाम 

BA First Year Seconf Paper Sociology Guide

PDF की Size  80 MB
PDF Pages  130 Page

To Download Chhattisgarh B.A Sociology Guide Second Paper Pdf :- Click here

Sandeep publication के द्वारा और भी बहुत सारी किताबे , अन्य अन्य प्रकार के Guide छापी गयी है , जिसे आप चाहे तो Download कर सकते है नहीं तो फिर आप अपने ऐसे दोस्त को भेज सकते है जिन्हे इन सब पुस्तकों की जरुरत होगी , और बिलकुल आसानी से वो लोग भी इसे Download कर लेंगे ।

Www.IamChhattisgarh.in को केवल Competitive Exams की तयारी करने वाले, ऐसे छात्रों (Students) के लिए बनाया गया है जिनके पास महँगी Books खरीदने के लिए फ़िलहाल पैसे नहीं है , लेकिन वो लोग PDF की फोटो कॉपी करवाकर अपनी पढाई जरूर पूरी कर सकते है। 

अतः इस Website पर उपलबध सभी Ebooks/PDF/Notes/Materials  हमारे  नहीं है इसके मालिक के ही है , इसे हमने ना ही  बनाया है और ना ही Scan किया हुआ है , हमने बस Internet का ही Link लिया हुआ है जो सभी के लिए उपलबध था वही डाला हुआ है, लेकिन फिर भी अगर हमारे इस कार्य से किसी को कोई आपत्ति हो तो बिना संकोच के हमें Comment में बता दे हम इस Post को Delete कर देंगे। 

 

हमारे द्वारा उपलबध कराये गए Sandeep Publication के PDF सबको Dowload कर लेना चाहिए जो इस पुस्तक को खरीदने में समर्थ नहीं है अन्यथा अगर आप इस पुस्तक को खरीद सकते है तो अवस्य ही ख़रीदे, ताकि Sandeep Publication वालो को भी कुछ फायदा हो सके , आखिरकार उन्होंने इसे इतने मेहनत से जो छापा है

इस बुक को Download कर लेने के बाद विद्यार्थी को चाहिए की वह अच्छे से मन्नन चिंतन करते हुए इसकी पढाई करे और साथ ही साथ अपने Class में या फिर आप B.A Private से कर रहे है तो आपके पास B.A या इन सभी विषयो की Original Books भी जरूर होंगी उन्हें पहले पढ़े फिर आप इसे पढ़े और अपने B.A के Exam में अच्छे Marks लेकर आये.

आपका हमारे इस PDF को Download करने के लिए , हमें Facebook पर Follow करने के लिए , हमारे Telegram Channel में जुड़ने के लिए ,हमारे Youtube Channel को  Subscribe करने के लिए , हमें Twitter पर Follow करने के लिए , हमें Instagram पर Follow करने के लिए और इस Post को Whatsapp पर Share करने के लिए ,

हमारे साथ इतनी देर जुड़े रहने के लिए मै राजवीर सिंह आपका बहुत बहुत धन्यवाद् करता हु। 

 

Leave a Reply